पूर्णागिरि दर्शन करने आया श्रद्धालु अचानक हुआ बेहोश

ख़बर शेयर करें

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर। बाराबंकी लखनऊ से आया एक श्रद्धांलू टनकपुर शारदा घाट के समीप हुआ अचानक बेहोश वही मौके पर बेहोश हुए व्यक्ति के साथियो द्वारा पानी की छींटे मार कर व्यक्ति को होश में लाया गया आपको बता दें कल रात से हो रही भारी के चलते टनकपुर में जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है वही पूर्णागिरि मार्ग भाटनागढ़ में भारी मलवा और कीरोड़ा नाले के उफान के चलते पूर्णागिरि मार्ग को बंद कर दिया गया है।

आपको बता दें कल दिनांक 26 सितंबर से नवरात्रि सुरु हो रही है जिसके चलते एक दिन पहले से ही पूर्णागिरि दर्शन के लिए हज़ारों की संख्या में दर्शनार्थियों का टनकपुर में आवागमन सुरु हो जाता है वही इस आसमानी आफत की बजह से पूर्णागिरि मार्ग बंद हो गया है जिसके चलते सभी दर्शनार्थियों का टनकपुर में जमावड़ा लग चुका है वही दर्शनार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वही श्रद्धांलुओं को भोजन चिकित्सा इत्यादि के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है वही बाराबंकी लखनऊ से आये श्रद्धांलू रघुवीर ने बताया की हमारा एक साथी अचानक बेहोश हो गया था जो अब होश में आ गया है और उपचार हेतु हम लोग किसी नज़दीकी अस्पताल में इसका उपचार करवाएंगे वही लखनऊ से निजी बस यात्रा करते हुए एक श्रद्धांलू ने पानी भोजन की समस्या से अवगत कराया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बीच सड़क में पलटा मटर से भरा कैंटर, टली बड़ी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *