आगामी कार्यक्रमों को लेकर सारथी फाउंडेशन समिति की बैठक

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। सारथी फाउंडेशन समिति के कार्यालय विमल कुंज छोटी मुखानी में आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक की गई।
आज के कार्यक्रम में संस्था के द्वारा चलाए जा रहे सारथी थैला अभियान की समीक्षा की गई और आने वाले समय में इसे और अधिक लोगों तक चलाए पहुंचाए जाय।

कार्यक्रम में संस्था के ज्ञानेंद्र जोशी द्वारा नैनीताल पुलिस द्वारा चलाए जा रहे उत्तराखंड पुलिस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने और इसके फायदे के बारे में जानकारी दी और विशेषकर महिलाओं को गौरा शक्ति ऐप के तहत SOS बटन एवं डायल 112 के बारे में विस्तार से बताया और साथ ही नशा मुक्ति ऐप से भी नशे के खिलाफ अभियान में अपने सहयोग देने को कहा। इसके साथ साथ सभी को कर्मचारी और किरायेदार वेरिफिकेशन को कैसे ऑनलाइन कर सकते है इस बारे में भी जानकारी दी गई।और इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाए ऐसा सभी से आग्रह किया। अपने संबोधन में सुमित्रा प्रसाद ने कहा कि आगामी ठंड को देखते हुए रजाई वितरण का कार्य भी संस्था करेगी। आज के संबोधन में नवीन पंत ने सभी के द्वारा सारथी के कार्यों को गति देने के लिए सभी का आभार जताया और आशा की कि सभी आगामी कार्यक्रमों में सब बाद चढ़ कर सहयोग करेंगे।

कार्यक्रम में सुमित्रा प्रसाद,नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी,प्रदीप सबरवाल,उमेश सैनी,योगेश पांडे,गिरीश चंद्र लोहनी,मनीष पंत,जाकिर हुसैन,प्रेमा जोशी, नीलू नेगी,दीक्षा पांडे पंत,पूजा पंत,केतन जायसवाल,आनंद आर्य,देवीदत्त सुयाल,भवानी शंकर सूथा,भुवन भट्ट,सुशांत गुप्ता,नवीन शर्मा,संतोष गौड़,नरेंद्र बिष्ट,भावना पाठक,हेमा जोशी,रंजना जोशी,गीता बेलवाल,तनुजा टकवाल,मीना शाही, रमा जोशी,मीना सनवाल आदि उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बीच सड़क में पलटा मटर से भरा कैंटर, टली बड़ी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *