सारथी फाउंडेशन ने हर घर तिरंगा अभियान चलाया

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी एवं प्रदेश के युवा एवं लोकप्रिय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत आज सारथी फाउंडेशन समिति के द्वारा घर घर तिरंगा अभियान के तहत व्युरा बंदोबस्ती के शिवालिक पुरम, गायत्री नगर में घूमते हुए देश भक्ति के धुनों पर भारत माता की जय के नारे लगाए और जनजागरण कर तिरंगा ध्वज लगाने के लिए प्रेरित कर गलियों में भ्रमण किया और सभी के घरों पर तिरंगा लगवाया। साथ ही छोटे छोटे बच्चों के साथ सेल्फी भी ली गई।

आज के कार्यक्रम में सबसे भावात्मक छण तब आया जब 93 वर्ष की बुजुर्ग सम्मानित कमला लोहनी ने तिरंगा झंडा पकड़ कर देश भक्ति गीत गाया जिसमें हम सभी ने उनके साथ देश भक्ति गीत को उनके साथ गाया जिसको लेकर सारथी फाउंडेशन समिति के सभी सदस्यों का मनोबल और ऊंचा हुआ, साथ ही हम सभी ने बुजुर्ग सम्मानित कमला लोहनी का आशीर्वाद लेकर उनको तिरंगा झंडा प्रदान किया इस उम्र में देश के प्रति उनका समर्पण स्नेह देश भक्ति देखकर शत शत नमन है।

कार्यक्रम में नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी, गिरिश चंद्र लोहनी,कैलाश जोशी,गीता उप्रेती,देवीदत्त सुयाल,गोपाल दत्त कांडपाल,उमेश शर्मा,कुंदन सतवाल,बाबू राम,हरीश चंद्र सिंह रौतेला,बालादत्त उप्रेती,ज्ञान सिंह,सोनी,जानकी,दीप आदि ने भागीदारी की।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में अर्थव्यवस्था सुधार में मदद करेगी अमेरिकी कंपनी, हुआ करार

Leave a Reply

Your email address will not be published.