Connect with us

उत्तराखण्ड

48 साल के हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, PM MODI सहित कई नेताओं ने दी बधाई

उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज जन्मदिन है। सीएम पुष्कर सिंह धामी को प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई नेताओं ने जन्मदिन की बधाई दी है।

सीएम धामी का जन्मदिन आज , पीएम मोदी ने दी बधाई
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 48 साल के हो गए हैं। सीएम धामी के जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि वो युवाओं की आकांक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए उत्तराखंड के विकास के लिए सराहनीय प्रयास कर रहे हैं। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

गृह मंत्री अमित शाह और हरियाणा के सीएम ने दी बधाई
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को गुह मंत्री अमित शाह ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि देवभूमि के विकास और जनता के कल्याण के लिए आप ऐसे ही निरंतर समर्पित भाव से कार्य करते रहें। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूँ।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री @pushkardhami जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।
देवभूमि के विकास और जनता के कल्याण के लिए आप ऐसे ही निरंतर समर्पित भाव से कार्य करते रहें। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूँ।

— Amit Shah (@AmitShah) September 16, 2023
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीएम धामी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि देवभूमि उत्तराखंड के विकास एवं वहाँ के नागरिकों की समृद्धि और शांति हेतु निरंतर प्रयत्नशील, ऊर्जावान मुख्यमंत्री धामी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। बाबा केदार और भगवान बद्री विशाल से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की प्रार्थना करता हूँ।

यह भी पढ़ें -  "कैंची धाम मंदिर" की फर्जी वेबसाइट बनाकर श्रृद्धालुओं को रूम बुकिंग के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी दी बधाई
पू्रव सीएम हरीश रावत ने मुख्यमंत्री धामी को जन्मदिन की बधाई दी है। हरदा ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए राज्य वासियों को भी बधाई दी है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News