Connect with us

उत्तराखण्ड

छह साल के बच्चे की हत्या, झाड़ियों में पालीथिन बैग में मिला शव

हरिद्वार : शहर कोतवाली क्षेत्र में छह साल के बालक की हत्या कर दी गई। बालक घर से मोमबत्ती लेने निकला था। 24 घंटे बाद पालीथिन के बैग में बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

प्रथम दृष्टया चुन्नी से गला दबाकर बालक की हत्या करने के बाद उसका शव पालीथिन के बैग में भरकर फेंका गया है। जानवरों ने बालक के शरीर की कई अंग भी नोच डाले हैं। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने मामले की जांच करने और जल्द से जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

मोमबत्ती लेने घर से निकला था
पुलिस के मुताबिक, चमगादड़ टापू बस्ती, हरिद्वार निवासी राजेश का छह साल का बेटा अजीत गत शुक्रवार को मोमबत्ती लेने के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। बालक के स्वजन ने अपने स्तर से तलाश करने के बाद शनिवार को पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से पुलिस और स्वजन बालक की तलाश में जुटे थे।

शनिवार शाम घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक बड़े पालीथिन बैग में बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बालक की एक आंख, जबड़ा और एक हाथ जानवरों ने खाया हुआ है। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फेंका गया है।

हत्या के हर एंगल की जांच
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी जूही मनराल, शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी जुटाई। पेशे से ई-रिक्शा चालक राजेश के तीन बच्चों में सबसे बड़ी बेटी है। इसके बाद छह साल का बेटा अजीत था और सबसे छोटा बेटा छह माह का है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में भाजपा से अजय भट्ट सहित इन तीन सांसदों को मिला टिकट

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि हत्या के पीछे हर एंगल से जांच की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार कर जल्द ही पर्दाफाश कर लिया जाएगा

More in उत्तराखण्ड

Trending News