एसएसपी ने किया डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने काशीपुर पहुंच कर मां बेटी के हत्याकांड के बारे में जानकारी दी और हत्यारोपी सलमान को मीडिया के समक्ष पेश किया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी के मुताबिक आरोपी सलमान ने बताया कि विगत 13 वर्ष से उसका शीबा से प्रेम प्रंसग चल रहा था। बीते रोज सुबह उसने अपनी प्रेमिका शीबा और उसकी मां शबाना उर्फ ननिया की चाकू से गला रेत का निर्मम हत्या कर दी।हत्या करने के बाद आरोपी सलमान ने काशीपुर कोतवाली पहुंचकर अपना गुनाह कबूल करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।

हत्यारोपी सलमान से घंटों की गहन पूछताछ के बाद देर शाम एसएसपी ने काशीपुर कोतवाली में पहुंचकर हत्याकांड के बारे में सारी जानकारी दी। एसएसपी के मुताबिक सलमान ने शादी का रिश्ता शीबा के घर भिजवाया था और शीबा के परिवार वालों ने शादी की सहमति भी दे दी थी, लेकिन कुछ समय बाद शीबा के परिवार ने शादी से मना कर दिया था।उसके बाद शीबा के परिजनों ने उसकी शादी मुरादाबाद में तय कर दी, जो किन्हीं कारणों से टूट गयी। शीबा के परिवार वाले शीबा का रिश्ता टूटने का ठीकरा उसके ऊपर फोड़ने लगे, जिस कारण आपस में अनबन होने लगी. सलमान ने बताया कि कुछ दिन पहले शीबा से फिर उसकी नजदीकिया बढ़ गई।सलमान ने शीबा को पूर्व में करीब तीन-चार लाख रुपये दिये थे। शीबा उसके अलावा और भी कई लड़कों के सम्पर्क में थी। सलमान ने बताया कि वह सऊदी अरब में प्लम्बर कार्य का काम करता है। वहां से जब भी वह शीबा को फोन करता था तो उसका फोन अक्सर व्यस्त रहता था।
एसएसपी के मुताबिक सलमान अगस्त के पहले सप्ताह में करीब चार साल बाद घर आया और शीबा से शादी व अपने प्रेम प्रंसग के बारे में बातें करनी चाही, तो शीबा बार-बार टाल मटोल कर रही थी। जिसके बाद 31 अगस्त को शीबा और उसकी बहस हो गई। शीबा ने सलमान पर मुरादाबाद से उसकी शादी टूटने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें -  रितु घिल्डियाल ने उत्तीर्ण की नेट परीक्षा

सलमान ने बताया कि रात करीब पौने एक बजे शीबा को फोन किया तो शीबा का फोन वेटिंग आ रहा था। इसलिए उसको यकीन हो गया कि वह धोखा दे रही है। चूकि मां-बेटी के द्वारा मेरे साथ घोखा किया गया था। साथ ही मेरे तीन-चार लाख रुपये खर्च करा दिए, जिसके बाद उसने मां-बेटी का गला रेत कर हत्या कर दी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *