Connect with us

उत्तराखण्ड

पनुवानौला में हुआ अल्मोड़ा अर्बन को ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की 60वीं शाखा का शुभारंभ

अल्मोड़ा अर्बन बैंक को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की 60वीं शाखा पनुवानौला अल्मोड़ा का शुभारंभ आज बैंक उपाध्यक्षा वसुधा पन्त द्वारा किया गया। इस अवसर पर बैंक की उपाध्यक्ष वसुधा पन्त द्वारा बैंक की प्रगति की प्रशंसा करते हुए आशा व्यक्त की गई कि शाखा पनुवानौला अल्मोड़ा क्षेत्र के विकास में नया आयाम स्थापित करेगी।

इस अवसर पर बैंक के महाप्रबंधक बीएस मेहता द्वारा सभी जनता से बैंक के सेवाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया गया। बीएस मेहता द्वारा बैंक प्रगति से अवगत कराते हुए बताया गया कि ₹2.56 लाख की पूंजी से 14/08/1991 को प्रारंभ हुआ बैंक ₹5100 करोड़ से अधिक का व्यवसाय कर चुका है। बैंक का नेट एनपीए शून्य है तथा बैंक की निजी पूंजी ₹600 करोड़ से अधिक हो चुकी है इसके लिए सभी ग्राहकों का आभार व्यक्त किया गया। जिनके सहयोग से यह बैंक उत्तर भारत के अग्रणी नगर सहकारी बैंक के रूप में स्थापित हो चुका है शाखा शुभारंभ के प्रथम दिन 102 खातों में एक करोड़ की धनराशि जमा हुई।

इस अवसर पर शाखा प्रबंधक महेश भट्ट, लक्ष्मण मनराल, गणेश जोशी, राहुल कार्की, कौशल जोशी, विकास अधिकारी, गोविंद भाकुनी, सुंदर मेहरा, चंद्रशेखर जोशी, योगेंद्र आगरी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  भारी वर्ष को देखते हुए नैनीताल पुलिस अलर्ट, नदी नालों से दूर रहने की दी चेतावनी

More in उत्तराखण्ड

Trending News