अंकिता के परिजनों ने पंचतत्व में नहीं होने दिया बेटी को विलीन,उठ रहे सवा

ख़बर शेयर करें

श्रीनगर। लपौड़ी जनपद के श्रीनगर में अंकिता मर्डर केस में जहां पोस्टमार्टम के बाद कई खुलासे हुए हैं। तो वहीं अब परिजनों ने पूरी रिपोर्ट न आ जाने तक अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है की पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सोमवार तक आएगी। ऐसे में फिलहाल शासन-प्रशासन परिजनों को मनाने में जुटा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पौड़ी के श्रीनगर में अंकिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। श्रीनगर गढ़वाल के आईटीआई घाट में दूर दराज से लोगों के पहुंचने का सिलसिला तेज हो गया है। हत्याकांड के विरोध में श्रीनगर व्यापार सभा ने बाजार बंद रखा है। शहर में माहौल गमगीन है। घाट पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। वहीं, दूसरी तरफ अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है।

बताया जा रहा है कि पीएम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं । ऐसे निशान , जिनके बारे में जानकार आपका खून भी खौल उठेगा । जांच के लिए बिसरा भी सुरक्षित रखा गया है । अंकिता के शरीर पर मृत्यु से पूर्व चोट के निशान बताए गए हैं। वहीं परिजनों का कहना सरकार द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए रिजॉर्ट में तोड़ा गया। वहीं परिजनों ने अंकिता के पोस्टमार्टम पर भी सवाल उठाए हैं। परिजनों ने अंकिता का फिर से पोस्टमार्टम करने की मांग की है। वहीं शासन-प्रशासन अंकिता भंडारी के परिजनों को मनाने में जुटा है, क्यों कि परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड़ पहुंचे बागेश्वर धाम के चर्चित पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *