Connect with us

Uncategorized

टैक्सी स्टैंड में खड़े लोडर में लगी आग, भीतर सोई युवती की जलकर मौत

देहरादून के विकासनगर के टैक्सी स्टैंड में कई दिनों से खड़े एक लोडर वाहन में आग लग गई। आग से लोडर वाहन में सोई एक 27 वर्षीय युवती की भी जलकर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक युवती पिछले कई दिनों से आसपास ही रह रही थी। रात को वह खराब पड़े लोडर वाहन में सोती थी। पुलिस वाहन में आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

विकासनगर के अस्पताल रोड पर टैक्सी स्टैंड में पिछले कई दिनों से एक खराब लोडर खड़ा था। कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि टैक्सी स्टैंड में खराब खड़े वाहन में आग लग गई। सूचना पर फायर बिग्रेड को बुलाकर आग को बुझाया गया। आग बुझाने के बाद पुलिस वापस लौट गई। सुबह लोगों ने वाहन में युवती की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। आसपास पूछताछ में शव की पहचान शबाना उर्फ पिंकी पत्नी शमशाद और पुत्री खालिद निवासी मूल सरयू मुर्शिदाबाद वेस्ट बंगाल के रूप में हुई। पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। उधर, मृतका की मां मिर्जा ने बेटी की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  दिल्ली महिला आयोग से 223 कर्मचारी तत्काल प्रभाव से निकाले गए , एलजी वीके सक्सेना के आदेश पर हुई कार्रवाई

More in Uncategorized

Trending News