Connect with us

Uncategorized

बर्फ में लिपटे उत्तराखंड के पहाड़, जन्नत से कम नहीं लग रहे नजारे,




उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का सिलसिला जारी है। चमोली में लगातार पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। वहीं ऊंचाई वाले क्षेत्रों में जमकर बर्फबारी हो रही है। वहीं औली और चकराता में फिर से बर्फबारी होने से ठंड बढ़ गई है।


बर्फबारी
वहीं उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में बर्फबारी का सिलसिला जारी है। आपको बता दें भारी बर्फबारी के बीच भी गैरसैंण विधानसभा में कर्मचारी अपने काम के लिए पहुंच रहे हैं।


गैरसैंण में बर्फबारी
कर्मचारियों का कहना है कि बर्फबारी ज्यादा होने की वजह से विधानसभा में चारों ओर बर्फ की चादर बिछी हुई है। आसपास के क्षेत्र में लोग और पर्यटक विधानसभा में पड़ी बर्फ को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।


चमोली के दूरस्थ गांव डुमक में बर्फबारी
बता दें कि उत्तराखंड की गैरसैंण विधानसभा देश की सबसे ऊंचाई में स्थित विधानसभा में से एक है। इसके साथ ही चमोली का दूरस्थ गांव डुमक में भी बर्फबारी का सिलसिला जारी है। नतफबारी के बाद प्रकृति का मनमोहक दृश्य बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है ।

Snowfall in uttarakhand news
बर्फबारी
मौसम विज्ञान केंद्र से जारी किए गए पूर्वानुमान के मुताबिक रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, टिहरी, देहरादून, पौड़ी, बागेश्वर, चमोली और और पिथौरागढ़ जिले के कुछ इलाकों में बर्फबारी के आसार हैं। इसके साथ ही इन जिलों के निचले इलाकों में बारिश की भी संभावना है।

यह भी पढ़ें -  दिल्ली में फटा बॉयलर, काम रहें 3 लोग जिंदा जले,7 झुलसे

More in Uncategorized

Trending News