Connect with us

उत्तराखण्ड

वार्ड वासियों नें बाढ़ से बचाव कार्य किये जाने के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर – वार्ड नं 01 के सभासद कपिल उप्रेती के नेतृत्व में वार्डवासियों ने टनकपुर स्थित मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि दीपक रजवार के द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजा
उक्त ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया है की शारदा घाट में सिंचाई विभाग द्वारा मुख्य घाट में सुरक्षा दिवार का निर्माण कार्य किया जा चुका है।

शारदा घाट से पहले ककराली गेट एवं घसीयारामंडी से आने वाले बरसाती नाले में बाढ़ से बचाव हेतु कोई भी निर्माण कार्य नहीं किया गया है घाट पर बनी सुरक्षा दीवार के निर्माण से एवं घसीयारामंडी से आने वाले बरसाती नाले के पानी के कारण उक्त स्थल पर पानी का अत्यधिक जमावड़ा हो जाता है जिस कारण पानी वहां पर रहने वालों के घरों में घुस जाता है।

जिससे जानमाल का खतरा बना रहता है अत्यधिक पानी के आने से उक्त स्थल पर मौजूद घरों के कमजोर होने का भी अंदेशा बना रहता है ज्ञापन देने वालों में निवर्तमान जिलाध्यक्ष दीप पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा बचन सिंह अधिकारी,जिला मंत्री मान बहादुर पाल, जिला महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा शाहिद अली, बूथ अध्यक्षा ममता गंगवार, शीला, सुमन, शांति,रवि आदि उपस्थित रहे।

ज्ञापन देने के उपरांत मुख्यमंत्री प्रतिनिधि दीपक रजवार,पूर्व जिलाध्यक्ष दीप पाठक, बचन सिंह अधिकारी,सभासद कपिल उप्रेती द्वारा स्थलीय निरीक्षण कर बचाव के लिये समुचित कार्यवाही करने हेतु संबंधित विभाग एवं अधिकारियों को सूचित किया गया।

यह भी पढ़ें -  पुलिस को मिली सफलता : 46 लाख कीमत के 269 फरियादियों के चेहरे पर मुस्कान लौटाई,फरियादियों ने पुलिस टीम का मुँह मीठा कर किया खुशी का इजहार

More in उत्तराखण्ड

Trending News