टनकपुर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई छात्र संघ चुनाव की प्रक्रिया

ख़बर शेयर करें

चंपावत। सीमांत टनकपुर क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र संघ मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्वक कराने हेतु एवं सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं। चंपावत के टनकपुर महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की तस्वीर पहले ही साफ हो गई है।

टनकपुर महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समर्थित प्रत्याशी राजेंद्र सिंह, सचिव पद पर भी एबीवीपी समर्थित गौरव कुमार और एबीवीपी समर्थित विश्वविद्यालय प्रतिनिधि में नीरज सिंह बिष्ट का एकमात्र नामांकन हुआ है। जिसके चलते इन तीनों का निर्विरोध होना तय हो गया है। इन तीनों की विजय की घोषणा चुनाव परिणाम के बाद की जाएगी।

छात्र संघ के उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी समर्थित अभिषेक जोशी व निर्दलीय अमान खान, छात्रा उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी समर्थित आरती वर्मा और निर्दलीय भावना बोहरा, संयुक्त सचिव पद के लिए एबीवीपी की नंदिनी चौहान एवं निर्दलीय तुषार मिश्रा, कोषाध्यक्ष पद पर एबीवीपी समर्थित प्रत्याशी सौरभ पाण्डेय तथा निर्दलीय साहिल गिरी के बीच सीधा मुकाबला होगा।

इस बार टनकपुर और बनबसा छात्र संघ के चुनाव में एनएसयूआई ने अपने प्रतिनिधि नहीं उतारे हैं। टनकपुर महाविद्यालय चुनाव में किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया है। हालांकि सांस्कृतिक सचिव पद में किसी ने भी नामांकन नहीं दाखिल किया है। फिलहाल मतदान प्रक्रिया पूरी सुरक्षा में शांतिपूर्ण रूप से शुरु हो चुकी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बीच सड़क में पलटा मटर से भरा कैंटर, टली बड़ी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *