Connect with us

उत्तराखण्ड

बेकाबू होकर खाई में जा गिरी कार

उत्तराखण्ड के नैनीताल में टैक्सी कार स्टार्ट होते समय अनियंत्रित होकर 20 मीटर गहरी खाई में गिरकर एक बिजली के पोल से जा टिकी। जीवनदान देने वाला पोल न होता तो सवार चारों लोग मौत की नींद सो सकते थे।


मल्लीताल के सात नंबर क्षेत्र स्थित अल्मा कॉटेज में सवेरे एक हादसा हो गया, जिसमें टैक्सी संख्या यू.के.04 टी.ए.5788 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि हादसे के समय 33 वर्षीय मदन, 40 वर्षीय केशव, 31 वर्षीय उमेश व एक अन्य कार में मौजूद थे। जैसे ही चालक ने गाड़ी को स्टार्ट किया तो वो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।


गनीमत रही कि कार 20 मीटर नीचे जाकर कार एक बिजली के पोल पर टिक गई। अगर कार पोल पर नहीं रुकती तो बहुत गहरी खाई में गिरती और न जाने कितना बड़ा नुकसान हो जाता।
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे के समय कार में चार लोग सवार थे। कार को गिरता देख सभी स्थानीय लोग मदद को पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद चारों घायलों को नजदीकी सड़क तक ले जाया गया और दूसरी कार में बैठाकर स्थानीय बी.डी.पाण्डे अस्पताल भेज दिया गया। चिकित्सको का कहना है कि कार हादसे के तीन घायलों को लाया गया था, जिसमें दो की हालत स्थिर है और एक का उपचार चल रहा है।

Ad
यह भी पढ़ें -  बसंत पंचमी के दिन पूर्णागिरि धाम में लोटी रौनक भैरव मंदिर छेत्र में लगा वाहनों का जमावड़ा

More in उत्तराखण्ड

Trending News