Connect with us

उत्तराखण्ड

कालाढूंगी थाना क्षेत्र में जंगल किनारे मिला अज्ञात शव, फैली सनसनी, शिनाख्त में जुटी पुलिस

कालाढूंगी/हल्द्वानी। जनपद नैनीताल के कालाढूंगी थाना क्षेत्र भाखड़ा पुल से करीब 1 किमी पहले जंगल के किनारे एक अज्ञात युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गुरूवार को भाखड़ा पुल से पहले जंगल किनारे एक शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा दिखाई दिया। इस तरह जंगल में युवक का शव मिलने से क्ष़्ोत्र के लोगों के होश उड़ गए। पहले लोगों ने शव को सीधा कर पहचान करने की कोशिश की, परंतु शिनाख्त नहीं हो सकीं। उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई के बाद मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए फोटो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए हैं।
थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र के जंगल किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जो विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है। शव की उम्र लगभग 35 वर्ष है, पहनावा में नीले रंग की शर्ट व पिंक कलर की पैंट पहने हैं, चेहरे पर दाढ़ी है। अज्ञात शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी हल्द्वानी भिजवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। प्रभारी ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि यदि उक्त शव से संबंधित कोई भी सूचना आपको प्राप्त होती है तो तत्काल नैनीताल पुलिस के कंट्रोल रूम-05942-235847 /9411112979 अथवा थानाध्यक्ष कालाढूंगी 9411112875 पर सूचित करें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन की शाखा कार्यकारिणी का चुनाव

More in उत्तराखण्ड

Trending News