Connect with us

कुमाऊँ

उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन की भंग हुई कार्यकारिणी का हुआ पुनर्गठन, सोनी अध्यक्ष एवं महामंत्री बने शिब्बू

टनकपुर। टनकपुर के दयानंद इंटर कॉलेज में आज उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन की बैठक संगठन के पूर्व संरक्षक गंगा गिरि गोस्वामी की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन को पुनर्जीवित करते हुए पुनः संगठन का पुनर्गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष सोनी,उपाध्यक्ष कुलदीप,महामंत्री शिब्बू,कोषाध्यक्ष देवकी देवी,संगठन मंत्री मोहित गुप्ता संगठन सलाहकार विनोद कुमार संगठन का संरक्षक का दायित्व उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी गंगा गिरि गोस्वामी को सौंपा गया। बैठक में प्रस्ताव किया गया कि सरकार द्वारा जारी की गई मृतक आश्रितों की सूची में इस क्षेत्र से कुछ मृतक आश्रितों के नाम छूट गए हैं इन नामों को पुनः जोड़ने के लिए सरकार से अनुरोध किया जाएगा। जिस बाबत जल्द ही प्रार्थना पत्र माननीय मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के नोडल अधिकारी एवं श्रीमान उपजिलाधिकारी श्री पूर्णागिरि तहसील टनकपुर और उत्तराखंड परिवहन निगम के रीजनल मैनेजर को प्रार्थना पत्र की प्रतिलिपि सौंपी जाएगी।

संगठन के संरक्षक गंगा गिरि गोस्वामी के द्वारा सभी मृतक आश्रितों को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन में बहुत बड़ी शक्ति होती है गोस्वामी ने सभी को एकजुट होने की अपील की
बैठक में भाग लेने वालो में सोनी, शांति देवी,तारा देवी,इंदिरा देवी, कमलेश देवी,पुष्पा गुप्ता,कुलदीप, शिब्बू,देवकी देवी,मोहित गुप्ता,विनोद कुमार,गंगा गिरि गोस्वामी शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बंटी बबली गिरफ्तार
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News