Connect with us

Uncategorized

2 अप्रैल को उत्तराखंड आएंगे पीएम मोदी


उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव पहले चरण में होने हैं। जिसके लिए पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। प्रचार के लिए कांग्रेस हो या बीजेपी दोनों ने ही अपनी कमर कस ली है। भाजपा ने अपनी स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है और कब कौन आएगा इसके लिए भी तारीखें तय कर ली गई हैं। जबकि कांग्रेस ने अब तक सूची जारी नहीं की है।


उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही कई केंद्रीय नेता आने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी दो अप्रैल को उत्तराखंड आएंगे। पीएम मोदी कुमाऊं मंडल के अंतर्गत रुद्रपुर में सभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद वो राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे।

पीएम मोदी रूद्रपुर से भरेंगे चुनावी हुंकार
नैनीताल- ऊधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो अप्रैल को जनसभा करेंगे। पीएम मोदी की जनसभा तय होने की पुष्टि पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने की है। पीएम मोदी की जनसभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

जेपी नड्डा पिथौरागढ़ व विकासनगर में करेंगे जनसभा
पीएम मोदी के दौरे के अगले दिन ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी जनसभाएं करेंगे। जेपी नड्डा तीन अप्रैल को पिथौरागढ़ व विकासनगर में जनसभा करेंगे। बता दें कि प्रचार के लिए उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर सबसे ज्यादा डिमांड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  चुनाव आयोग ने जारी किए सख्त आदेश

More in Uncategorized

Trending News