Connect with us

Uncategorized

यात्रा सीजन शुरू होते ही सक्रिय हुए ठग, हरियाणा के यात्रियों से हरिद्वार में कमरा बुक कराने के नाम पर हुई ठगी


हरिद्वार: उत्तराखंड में यात्रा सीजन शुरू होते ही ठग भी सक्रिय हो गए हैं. ठगी का ताजा मामला हरिद्वार जिले से सामने आया है, जहां हरियाणा के पर्यटकों से धर्मशाला में कमरा बुक कराने से नाम पर 6 हजार रुपए की ठगी हुई है. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ितों ने इस मामले में हरिद्वार नगर कोतवाली में तहरीर दी है. तहरीर में पीड़ित महिला ने बताया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ हरिद्वार घूमने का प्लान बनाया था. हरिद्वार में रुकने के लिए उन्होंने ऑनलाइन ही हरिद्वार की एक धर्मशाला में चार कमरे बुक कराए थे, जिसके लिए उन्होंने 6 हजार रुपए ऑनलाइन ही पेंमेट किया था.

आरोप है कि जब महिला अपने परिवार के साथ हरिद्वार की धर्मशाला पहुंची तो उसे पता चला कि उनके नाम पर यहां कोई बुकिंग नहीं की गई है, जिसके बाद महिला को अपने साथ ही हुई ठगी अहसास हुआ.

वहीं इस मामले में एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. पीड़ित महिला मानसी कपूर ने बताया कि उन्होंने धर्मशाला भवन हरिद्वार में बुकिंग के लिए गूगल पर नंबर खोजा था. उस नंबर पर बात करने वाले शख्स ने खुद को धर्मशाला भवन हरिद्वार का कर्मचारी बताया था. उक्त व्यक्ति ने एक कमरे का 1500 रुपये किराया बताया था, जिसके लिए उन्होंने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए थे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन निखार रहा है छात्र-छात्राओं की मैनेजमेंट स्किल, केदारनाथ यात्रा के दौरान ये काम करेंगे नौनिहाल

More in Uncategorized

Trending News