बदहाल टनकपुर का उप जिला चिकित्सालय, भर्ती मरीजों ने खोली पोल

ख़बर शेयर करें


टनकपुर । उप जिला चिकित्सालय टनकपुर में भर्ती मरीजों ने अस्पताल प्रशासन की पोल खोल कर रख दी। अस्पताल की तरफ से मरीजों को दी जा रही सुविधाओं को देखते हुए, गंभीर आरोप लगाऐ, जिसके चलते भर्ती मरीजों ने अपनी समस्याओ को डॉ घनश्याम तिवारी CMS उप जिला चिकित्सालय को ज्ञापन देकर अवगत कराया।

इस दौरान मीडिया को बताया की यहाँ मरीजों के लिए चादरों को तक नहीं बदला जा रहा है। साथ ही यहां साफ सफाई के प्रति लापरवाही की जा रही है। उन्होंने बताया बिजली नहीं आने पर जरनेटर या इन्वेटर की सुबिधा मरीजों को नहीं दी जा रही है, जबकि हॉस्पिटल स्टॉफ आराम से पंखो के नीचे बैठकर हवा का आनंद ले रहा है। मरीज पसीने से तर होने पर पर मजबूर हैं।

मरीजों ने स्टॉफ पर आरोप लगाते हुए बताया ज़ब हम अपनी परेशानी स्टॉफ को बता रहे है तो कोई भी हमें सन्तुस्टि पूर्ण जबाब नहीं दे रहा है वही इस पुरे मामले की जानकारी जैसे ही डॉ घनश्याम तिवारी CMS उप जिला चिकित्सालय को लगी तो उन्होंने तुरंत हॉस्पिटल का जायजा लिया।

मरीजों की परेशानी को सुनते हुए जरनेटर चलवा कर पंखे चालू करवाये,मरीजों ने डॉक्टर तिवारी को अनेक समस्याओ के बारे में बताया। बता दें बिजली लोहिया हैड खटीमा के पावर हॉउस में ज़ब से आग लगी है तभी से पूरा टनकपुर बिजली की समस्या से जूझ रहा है, जिसकी बजह से इन्वेर्टर भी ठप हो गए हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय मदन मोहन उपाध्याय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एनसीसी कैडेटों की भर्ती, छात्र उत्साहित,

Leave a Reply

Your email address will not be published.