निशुल्क प्राकृतिक चिकित्सा कैंप का आयोजन

ख़बर शेयर करें

टनकपुर । होलिस्टिका वेलनेस सेंटर की और से एक वर्ष पूरा होने पर आज टनकपुर में होलिस्टिका वेलनेस सेंटर की संस्थापक प्रतिभा अग्रवाल के नेतृत्व में निशुल्क प्राकृतिक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 60 से अधिक लोगों नें प्रतिभाग किया । वही निशुल्क प्राकृतिक चिकित्सा का लाभ लिया, शिविर का शुभारम्भ दिल्ली से आये बतौर मुख्य अतिथि राजीव बंसल एवं नीरू बंसल नें चिकित्सा का लाभ उठा कर किया।

कार्यक्रम के दौरान आयोजक प्रतिभा अग्रवाल नें बताया आज के समय व्यक्ति किसी ना किसी स्वास्थ्य तकलीफों से परेशान हैं तो ऐसे में हमारा मुख्य उद्देश्य रोग मुक्त भारत करना हैं। तो वही ऐसे में बहुत जरुरी होता हैं की इस तरह के निशुल्क प्राकृतिक चिकित्सा शिविर आगे भी लाये जाये।

जिसके चलते होलीस्टिका वेलनेस सेंटर अपने प्रयासों और सफलता की और धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। सेंटर में हर व्यक्ति के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए एक्यूप्रेशर, औरेकूलर थेरेपी, सीड थेरेपी, बीजों द्वारा इलाज किया जाता हैं इस दौरान शिविर में अनीता छतवाल, कल्पना, बीना अग्रवाल, छवि गुप्ता, प्रिया, रेनू, आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट – विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बागेश्वर- उत्तराखंड के पहलवान राजू थापा ने कुश्ती में बाजी मारकर ट्राफी के साथ 25 हजार का नकद पुरूस्कार अपने नाम किया,दर्शकों की वाहवाही लूटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *