विद्यालय कर्मी की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। देर रात नगर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कल देर रात अचानक 52 वर्षीय व्यक्ति तल्लीताल क्षेत्र में लंघम छात्रावास की सीढ़ियों के पास अचेत अवस्था में मिला। बताया जा रहा है कि देर रात रामलीला देखकर घर लौट रहे लोगों ने उन्हें इस हालत में देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दिया और व्यक्ति को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाया । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं गुरुवार सुबह परिजनों को सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे, और उन्होंने अचानक हुई मृत्यु पर शंका व्यक्त किया। तल्लीताल थाने के उपनिरीक्षक श्याम बोरा ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने की करवाई की है। वहीं तल्लीताल थाना प्रभारी रोहताश सागर ने कहा कि स्वाभाविक मृत्यु हो सकता है। शराब पिए जाने की भी शंका जताई है। और कहा कि सही स्थिति का पता पोस्टमार्टम से ही स्पष्ट होगा।

बताया जा रहा है कि मृतक इसाई समुदाय से हैं। उनका शिनाख्त सुनील मैसी के रूप में हुई है। ये नगर के एक विद्यालय में कार्यरत थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह तल्लीताल रामलीला देखने गए थे। परिवार में शोक की लहर दौड़ रही है। पुलिस ने मामले की पूरी जांच शुरू करने की बात कही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में 25 नवंबर तक मौसम शुष्क, लेकिन ठंड का रहेगा ये आलम

Leave a Reply

Your email address will not be published.