Connect with us

Uncategorized

परिवार को बंधक बनाकर डकैती: आठ लाख रुपए की नकदी और 20 तोला सोना ले गए बदमाश



देहरादून। देहरादून के पॉश इलाके बसंत विहार के एक फ्लैट में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने एक्सपोर्टर को परिवार के साथ करीब दो घंटे तक बंधक बनाए रखा। बदमाश घर से करीब आठ लाख रुपये नगदी और 20 तोला सोना ले गए।

पुलिस से बचने के लिए बदमाश एक्सपोर्टर के भाई और बेटे को पड़ोसी की कार में साथ ले गए। जाते वक्त उन्होंने एक्सपोर्टर को दो करोड़ रुपये की व्यवस्था करने की धमकी भी दी। मोहंड के पास बदमाश कार से उतर गए। इसके बाद एक्सपोर्टर का भाई व बेटा कार वापस लेकर आ गए। मामले में पुलिस ने एक्सपोर्टर के पूर्व साझेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी अजय सिंह के अनुसार, अनुराग चौक के पास पर्ल हाइट कांप्लेक्स में विकास त्यागी निवासी नकुड़, सहारनपुर परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने छठी मंजिल पर फ्लैट किराये पर लिया है। दो साल से दून में रहकर वो फल, सब्जी निर्यात करते हैं। शनिवार दोपहर विकास पत्नी शालू , बेटे हार्दिक और तेजस के साथ थे। दोपहर 12.30 बजे उनके फ्लैट की घंटी बजी। बेटे तेजस ने दरवाजा खोला तो तीन युवक पिस्तौल दिखाते हुए अंदर घुस गए और मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  नैनीताल : वनाग्नि की घटनाओं को रोकने के लिए जिला प्रशासन जारी की एडवाइजरी, देखिए

More in Uncategorized

Trending News