नागार्जुन रोड पर हुई दुर्धटना लगभग 300 मीटर खाई में गिरा वाहन

ख़बर शेयर करें

रानीखेत।अल्मोड़ा जिले के विकासखण्ड द्वाराहाट में जालली दहल नागार्जुन रोड़ पर शादी समारोह में शामिल होने आ रहे परिवार की कार लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दुर्धटनाग्रस्त हों गयी। बताते चलें कि कार में दो भाई, एक महिला एक बच्चा सहित कुल चार लोग सवार थे।दुर्घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुँची। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को खाई से निकाला गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार लगभग सायं 4.00 बजे हुई। जिसमें गम्भीर घायलों को रानीखेत चिकित्सालय लाया गया। जबकि कार में सवार महिला को हल्की चोट आई, जिसे उपचार के लिए द्वाराहाट चिकित्सालय लाया गया।

उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया गया। गम्भीर घायलों को रानीखेत चिकित्सालय लें जातें वक्त रास्ते में एक की मृत्यु हो गई, और एक की मृत्यु चिकित्सालय में उपचार के दौरान हुई। जबकि बच्चे की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि जालली दहल रोड़ पर बचाव के लिए सरकार द्वारा कोई भी पैराफिट नहीं बनाये हुए हैं। जिससे आये दिन दुर्घटना की आशा बनी रहती है। इस बात को लेकर ग्रामीण जनता में आक्रोश है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में 2 की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.