Connect with us

दिल्ली

दिल्ली सीएम केजरीवाल को किया जा सकता है गिरफ्तार ‘, मुख्यमंत्री को ईडी के समन पर बोलीं आप नेता आतिशी

दिल्ली के तथाकथित आबकारी घोटाले में ईडी द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए जारी नोटिस के बाद आम आदमी पार्टी (आप) को केजरीवाल की गिरफ्तारी का डर है।

आप को खत्म करना चाहती है भाजपा: आतिशी
नोटिस के बाद मंगलवार को प्रेसवार्ता कर कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार की ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है। इस नोटिस से साफ हो जाता है कि केंद्र सरकार का एक ही मकसद है किसी भी तरीके से आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। आप को खत्म करने लिए वह किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रही है। वह किसी भी तरीके से फर्जी केस बनाकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजना चाहते हैं जिससे आम आदमी पार्टी को खत्म किया जा सके।

केजरीवाल PM के जीत के रथ को रोक सकते हैं
उन्होंने कहा कि मोदी जी जब 2014 में प्रधानमंत्री बने थे उसी समय से उन्हें डर है कि उनकी जीत का रथ एक ही नेता रोक सकता है वह हैं अरविंद केजरीवाल।आज तक के दिल्ली की जीत इस बात का सबूूत हैं। इसी के डर से केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है।उन्होंने कहा कि अगर दो नवंबर को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो साफ है कि पूरी आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश है।

उन्होंने कहा कि यह गिरफ्तारी केवल आम आदमी पार्टी पर ही समाप्त नहीं होने वाली है। इसके बाद विपक्ष के दूसरे दलों के नेताओं को भी इसी तरह गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते किया गिरफ्तार

More in दिल्ली

Trending News