सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा चलाए जा रहे पर्यावरण जन जागरूकता अभियान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। आज मल्ली बमोरी वार्ड में वार्ड 48 पार्षद श्रीमती गीता बलूटिया एवं पूर्व ग्राम प्रधान मुकुल बलूटिया की गरिमामय उपस्थिति में सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा चलाए जा रहे पर्यावरण जन जागरूकता अभियान के तहत लगभग 50 लोगों को सारथी थैला वितरित किए गए और सभी से इन थैलों का उपयोग करते हुए जन जागरूकता अभियान में सहयोग करने का आहवाहन किया। कार्यक्रम का संचालन संस्थापक सदस्य ज्ञानेंद्र जोशी द्वारा किया गया।

आज के कार्यक्रम में बोलते हुए मुकुल बलूटिया ने कहा कि सारथी फाउंडेशन समिति ने इतने कम समय में शिक्षा रोजगार और पर्यावरण के क्षेत्रों में महत्वपूर्ण कार्य कर रही है साथ ही जन भागीदारी मैं भी अपना योगदान दे रही है वह काबिले तारीफ है। साथ ही उन्होंने सभी से आग्रह किया कि सारथी थैले को लेकर आप सभी हर हफ्ते लगने वाले हाट बाजार में जाएं और इसका प्रयोग करते हुए जन जागरूकता फैलाएं।कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व छात्र संघ नेता योगेंद्र बिष्ट ने कहा की हम सारथी के कार्यों से बहुत प्रभावित है और जिस तरह से सारथी लगातार कार्य कर रही है हम चाहते है कि यह संस्था निरंतर आगे बढ़ते रहे। साथ ही सभी से आग्रह किया कि पर्यावरण संरक्षण हेतु सब लोग पीपल, पाखड़, नीम और आवले के पेड़ लगाएं और तीन साल तक उसकी देखभाल करें इसके बाद पेड़ अपने आप बड़ा हो जायेगा। कार्यक्रम में बोलते हुए राजेंद्र सिंह नेगी जी ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए कहा की इनकी इस पर्यावरण मुहिम में मेरा सहयोग हमेशा रहेगा।

यह भी पढ़ें -  यहां देर रात एक वाहन खाई मे गिरा , SDRF ने चलाया रेस्क्यू अभियान

अपने संबोधन मैं मल्ली बमोरी की पार्षद गीता बलूटिया ने सभी का धन्यवाद देते हुए सारथी के कार्यों की प्रसंशा की।कार्यक्रम को श्रीमती सुमित्रा प्रसाद एवं संस्थापक संयोजक श्री नवीन पंत ने भी संबोधित किया और मुकुल बलूटिया जी एवं पार्षद गीता बलूटिया जी का धन्यवाद दिया कि उन्होंने अपने वार्ड मल्ली बमोरी से इस जन जागरूकता को आगे बढ़ाने में अमूल्य सहयोग दिया।आज के कार्यक्रम में सुमित्रा प्रसाद,नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी,उमेश सैनी,गिरीश चंद्र लोहनी,राधा चौधरी,नीलू नेगी,दीप्ति चुफाल,दीक्षा पंत पाण्डे,आनंद आर्य,देवीदत्त सुयाल,भावना पांडे,हेमा जोशी,रंजना जोशी,गीता बेलवाल,तनुजा टकवाल,मीना शाही, रमा जोशी,मंजू सनवाल,कला नेगी,सोना तिवारी, तान्या बिष्ट,शीला भट्ट,कंचन त्रिपाठी,मधुकर बनोला,नितिन बलूटिया,भुवन दानी,उषा शर्मा,भुवन मठपाल,रमेश संगुडी,त्रिलोक सिंह आदि उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *