Connect with us

उत्तराखण्ड

हाईवे पर फायरिंग करने वाले 02 शातिर अभियुक्तों को उधमसिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

रुद्रपुर। चौकी सिडकुल पर सूचना मिली कि किच्छा के शातिर गैंगस्टर आशू भंडारी ने अपने साथी बदमाशों के साथ रेडिशन होटल के सामने हाईवे पर संकेत नाम के लड़के के ऊपर गोली चलाई है। घटना की पुष्टि होने पर पुलिस द्वारा तत्काल पीडित से तहरीर प्राप्त कर आशू भंडारी सहित उसके तीन अन्य साथियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास आदि गंभीर धाराओ में थाना पंतनगर पर FIR No 79/23 धारा 307/323/506/34 IPC पंजीकृत किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा शातिर अपराधियों की धरपकड़ हेतु SP Crime,SP City,CO पंतनगर के पर्यवेक्षण में धाना पंतनगर,चौकी सिडकुल एवं SOG उधमसिंह नगर से पुलिस टीम गठित की। दौराने जाँच पता चला कि आशू भंडारी ने अपनी गैंग के साथी करन, मन्नू, तरन के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। उक्त चारों अभ्यस्त अपराधी है जिनके विरुद्ध पूर्व में हत्या के प्रवास,फिरौती, अवैध अस्लाह,बलवा,मारपीट आदि के संगीन अपराध पंजीकृत है।

पुलिस द्वारा सभी अपराधियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी तो शातिर गैंगस्टर आशू भंडारी ने गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में सरेन्डर कर दिया।
अभियुक्त करन ने पूछताछ में बताया कि वह लालपुर का रहने वाला हैं तथा गैंगस्टर आशू भंडारी के घर के पास रहता है। पकड़े गए अभियुक्त करन के पास से 01 अवैध देशी तमंचा व 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर भी बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें -  केक काटकर मनाया इंडियन गैस सर्विस स्थापना दिवस, उपभोक्ताओं को खिलाई मिठाई

More in उत्तराखण्ड

Trending News