Connect with us

Uncategorized

रुड़की में शादी समारोह में दो पक्षों के बीच चले लात-घूंसे और लाठी-डंडे, महिलाओं ने भी एक-दूसरे को जमकर पीटा

रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में शादी के दौरान मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. शादी में हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. घटना बीते रविवार 21 अप्रैल की बताई जा रही है. हालांकि पुलिस ने अभीतक इस मामले में किसी भी पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में बंदा रोड पर बीते रविवार 21 अप्रैल को शादी समारोह था. घर के आंगन में शादी की सभी तैयारियां चल रही थी और वहीं पर खाना भी बनाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि दूल्हे पक्ष की तरफ से एक युवक कुछ सामान लेकर आ रहा था, जिसकी टक्कर घर के सामने ही बाइक सवार व्यक्ति से हो गई.

इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. बताया जा रहा है कि मामला इतना बढ़ गया कि बाइक सवार व्यक्ति ने फोन कर अपने परिवार के कुछ सदस्यों को मौके पर ही बुला लिया और घर में घुसकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान घर की महिलाएं भी मैदान में कूद गईं. फिर क्या था दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और लात-घूंसे चले.

दोनों पक्षों की महिलाओं के बीच भी जमकर मारपीट हुई. शादी समारोह में मारपीट होने से घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. मारपीट की ये घटना वहीं लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. ये वीडियो पुलिस तक भी पहुंच गया है. पुलिस अब दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है. सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड : फर्जी दस्तावेजों से नियुक्ति पाए शिक्षकों के मामले में हाइकोर्ट में हुई सुनवाई, 57 फेक टीचर सस्पेंड, 2 महीने में मांगी पूरी रिपोर्ट

More in Uncategorized

Trending News