Connect with us

उत्तराखण्ड

कांग्रेस कुमाऊं मीडिया प्रभारी नीरज तिवारी के आवास में हुई विशाल जनसभा


हल्द्वानी । मंगलवार को कांग्रेस कुमाऊं मीडिया प्रभारी नीरज तिवारी के निवास स्थान तिवारी फ़ार्म लामचौड़ में कांग्रेस प्रत्यासी प्रकाश जोशी के समर्थन में एक विशाल जनसभा की गई जिसमें सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुख्य रुप से नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा देश के हित में कांग्रेस का सत्ता में आना ज़रूरी है तभी प्रदेश व क्षेत्र का भला संभव है महँगाई पर अंकुश बेरोजगारों को रोज़गार के लिए कांग्रेस दृढ़ संकल्पित है साथ ही सांसद निधि का पूर्ण उपयोग होगा।

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने वर्तमान सरकारों को जुमले बाजो की सरकार बताया साथ ही उन्होंने कहा अग्निवीर जैसी युवा विरोधी योजना को समाप्त भी किया जाएगा,पूर्व विधायक संजीव आर्या ने कहा कांग्रेस का घोषणा पत्र में सर्व हितकारी है। कांग्रेस सत्ता में आएगी तो बहन अंकिता भंडारी जैसे मामलों में अंकुश लगेगा, राहुल छीमवाल जिला अध्यक्ष कांग्रेस ने वर्तमान सरकारों द्वारा बेरोजगारों की फ़ौज खड़ी कर दी है नीरज तिवारी कुमाऊं मिडिया प्रभारी ने कार्यक्रम की सफलता के लिए अतिथियों के साथ साथ कांग्रेस परिवार व सम्मानित क्षेत्रीय जनता का आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया कार्यक्रम में मुख्य रुप से योगेश जोशी पवन तिवारी भास्कर पड़लिया देवेंद्र बिष्ट हेमु पड़लिया संजय बिष्ट कानू बिष्ट हिमांशु जोशी ललित आर्य हरेंद्र चौरसिया कमल भट्ट अनिल एडमंड एनके आर्य।किशन पांडे। नवल आर्य।सनी गवन कुबेर निगलटिया सोनू बिष्ट।गणेश भंडारी।हरीश पांडे। चंदन ब्रजवासी।अनिल पड़लिया।मन्नु सनवाल।इंदरपाल आर्य।नीलू नेगी।निकिता आर्या।आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  हत्यारोपी ने उठाया बड़ा कदम, दरोगा की बेटी की हत्या
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News