जहरीली गैस रिसाव होने से कई लोग प्रभावित

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के आजाद नगर में जहरीली गैस रिसाव से होने से कई लोग प्रभावित हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया गया। जिला अस्पताल में 32 लोगो को भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एसडीएम किच्छा कौस्तुभ मिश्रा सीओ आशीष भारद्वाज उनके गनर भुवन चंद्र, चालक गणेश सत्याल सहित एसडीआरएफ की जवान भी जहरीली गैस के संपर्क में आने से प्रभावित हुए हैं उन्हें भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कबाड़ी की दुकान से एक सिलेंडर से गैस रिसाव हुआ था। जिसके बाद लोग उसकी चपेट में आना शुरू हुए और बदहवास होने लगे।  एडीएम ललित नारायण मिश्र ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गैस सिलेंडर को डिस्पोज कराया गया। जिसके बाद वह जिला अस्पताल भी पहुंचे। जहां पर उन्होंने सीओ, एसडीएम और एसडीआरएफ जवानों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना। एडीएम ललित नारायण मिश्र ने बताया की आजाद नगर वार्ड नंबर 2 में जहरीली गैस के रिसाव से कुछ लोगों के को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस दौरान जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सहित एसडीआरएफ की टीम भी प्रभावित हुई है सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है सब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं इसके अलावा कबाड़ी की दुकान को सील कर दिया गया है और टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है।