नैनीताल बैंक के एमडी ने किया हल्द्वानी एवं रुद्रपुर परिसर का उदघाटन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। नैनीताल बैंक की नवीनतम शाखा एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी एवं रुद्रपुर उधम सिंह नगर परिसर का आज उदघाटन किया गया।आयोजित समारोह में नैनीताल बैंक के प्रबंध निदेशक दिनेश पंत ने क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों एवं अन्य उपस्थित आगंतुकों को संबोधित करते हुए बैंक की महत्वाकांक्षी योजनाओं के विषय में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैंक उत्तराखंड के विकास हेतु अनेक योजनाओं के माध्यम से औद्योगिक एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को सरल एवं सस्ती दरों पर ऋण सुविधाएं प्रदान करने हेतु कृत संकल्पित है।

श्री पंत ने कहा की बैंक ने फिनेकल प्लेटफार्म पर बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य को सफलता पूर्वक पूर्ण कर लिया है। अब बैंक अपने ग्राहकों को उच्चीकृत तकनीकी से सेवाएं प्रदान कर सकेगा।
प्रबंध निदेशक ने कहा कि नवीन सीबीएस फिनेकल प्लेटफार्म पर स्थापित होने के बाद बैंक के ग्राहकों को मिलने वाली सुविधाओं से गुणोत्तर सुधार होगा तथा ग्राहक अब अनेक डिजिटल उत्पादों के माध्यम से आधुनिक सुविधाएं प्राप्त कर सकेंगे। जो कि फिनेकल प्लेटफार्म में अत्यंत सुरक्षित भी रहेंगे।

उन्होंने कहा इस प्रक्रिया में भारतीय रिजर्व बैंक के संचालक मंडल तथा बैंक ऑफ बड़ौदा की प्रबंध तंत्र के मार्गदर्शन में पिछले कुछ वर्षों में बैंक ने अपना नया आयाम एवं मील का पत्थर स्थापित किया है। कालांतर में बैंक अपने ग्राहकों को विदेशी मुद्रा व्यवसाय सहित वे सभी सुविधाएं भी प्रदान कर सकेगा जो अभी तक बैंक के ग्राहकों को उपलब्ध नहीं थी, उन्होंने कहा हमें विश्वास है उच्च तकनीकी के फिनेकल प्लेटफार्म द्वारा बैंक के व्यवसाय में भी उत्तरोत्तर वृद्धि होगी तथा कारपोरेट खुदरा कारोबार ऑनलाइन लेनदेन के माध्यम से घर या अपने कार्यालय से ही सुरक्षित वातावरण में अपना व्यवसाय कर पाएंगे। परिणाम स्वरुप अनेक नए ग्राहक भी बैंक से जुड़ेंगे और व्यवसाय के नए कीर्तिमान स्थापित करने में सफल होगा।
समारोह में क्षेत्रीय प्रबंधक यू सी रुवाली, अंशुल गर्ग, प्रखर पाटनी, एन एस बाकोटी,ठाकुर सिंह गड़िया, गुलवीर सिंह, हरीश चंद्र उप्रेती, जीवन चंद जोशी, अशोक अदलखा, विपिन गुलाटी, भोला प्रसाद, प्रेम लाल अरोड़ा, विशाल सिंह, कृपाल सिंह, संजीव मलिक, पूजा ग्रोवर, अजय गाबा, विजय गाबा सहित अनेक ग्राहक एवं बैंक के अधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन रिचा ने किया।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  नैनीताल के दुर्गापुर से लापता युवक की मिली लाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *