Connect with us

उत्तराखण्ड

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स मीट में बोले सीएम – निवेश के लिए उत्तराखंड देश में सबसे मुफीद

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, कानून व्यवस्था के लिहाज से उत्तराखंड देश के सबसे सुरक्षित राज्यों में से एक है। निवेश के लिए सर्वाधिक मुफीद जगह है। कहा, वैश्विक निवेशक सम्मेलन को लेकर देश-विदेश में आयोजित रोड शो में निवेशकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। अब तक दो लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर करार हो चुके हैं। आठ और नौ दिसंबर को होने वाले वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए शुक्रवार को सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स मीट आयोजित किया गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, देश-दुनिया के लिए उत्तराखंड तेजी से एक उभरता निवेश डेस्टिनेशन बन रहा है। राज्य में चारधाम से लेकर अनेक देवस्थान हैं। आस्था और अध्यात्म के लिए लोग यहां आते हैं, लेकिन अब निवेशक देवभूमि को कर्मभूमि बनाने के लिए आगे आ रहे हैं। प्रदेश सरकार का ज्यादा से ज्यादा फोकस रोजगार सृजन पर है।

कहा, इसके लिए आगामी आठ व नौ दिसंबर को देहरादून में वैश्विक निवेशक सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। सम्मेलन के लिए एक सप्ताह का समय हैं। उन्होंने आह्वान किया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड की विशेषता दुनिया को पता लगेगी।
इस मौके पर अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, सचिव शैलेश बगोली, सचिव विनय शंकर पांडेय, सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स अमित भड़ाना, प्रीति गांधी, रवि भदौरिया, अरविंद अरोड़ा, अनुभव दुबे, गौरव ठाकुर, संदीप गुंसाईं, रोशन सिन्हा, सौरभ रावत, गौतम खट्टर, प्रशांत उमराव, रमेश सोलंकी, निखिल चतुर्वेदी, आरुषि आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  जेपी नड्डा आज आएंगे उत्तराखंड,टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए करेंगे अपील

More in उत्तराखण्ड

Trending News