Connect with us

Uncategorized

खेल विभाग को मिल सकते हैं तीन नए जिला क्रीड़ा अधिकारी, पिथौरागढ़ में इन्हें मिल सकती है जिम्मेदार

खेल विभाग में तीन उप जिला क्रीड़ा अधिकारियों को पदोन्नति की जाएगी। उनके कार्यक्षेत्र में भी बदलाव करने की तैयारी है। प्रदेश में अधिकतर जिलों में जिला खेल अधिकारियों के पद खाली हैं। देहरादून में जूनियर उप क्रीड़ा अधिकारी को जिले की कमान सौंपी गई है तो पौड़ी, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, अल्मोड़ा, टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली सहित अन्य जिलों में भी प्रभारी के भरोसे ही काम चलाया जा रहा है।

हालांकि विभाग में लंबे समय से काम कर रहे तीन उप जिला क्रीड़ा अधिकारियों जानकी कार्की, दीपक रावत और अनूप बिष्ट की पदोन्नति लंबे समय से रुकी हुई थी। जिनकी डीपीसी करीब एक महीने महीने हो चुकी है। मगर अभी तक तीनों को ही जिम्मेदारी नहीं मिल सकी है। वहीं अब चुनाव से पहले तीनों को जिले सौंपे जाने की चर्चा है।

सूत्रों की मानें तो देहरादून स्पोर्ट्स कॉलेज में अटैच दीपक रावत को अब टिहरी जिले का जिला खेल अधिकारी बनाया जा रहा है। वहीं नैनीताल जिले में तैनात जानकी कार्की को नजदीकी जिले ऊधमसिंह नगर की कमान सौंपी जा सकती है, जबकि पौड़ी में तैनात अनूप बिष्ट को पिथौरागढ़ भेजा जा सकता है। वहीं इस बारे में सहायक खेल निदेशक राजेश ममगाई का कहना है कि नियुक्ति का फैसला शासन स्तर से होता है। इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर कार नदी में गिरी, चार की मौत

More in Uncategorized

Trending News