Connect with us

Uncategorized

कांवड़िए को कार ने मारी टक्कर, हादसे में शिवभक्त गंभीर रूप से घायल, गुस्साए कांवड़ियों ने प्रदर्शन कर हाईवे किया जाम

ऊधमसिंह नगर। ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में एक कांवड़िए को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में शिवभक्त गंभीर रूप से घायल हो गया। गुस्साए कांवड़ियों और अन्य लोगों ने प्रदर्शन कर हाईवे जाम कर दिया।
बाजपुर के केलाखेड़ा में हाईवे पर एक कांवड़िए को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में शिवभक्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। गुस्साए कांवड़ियों और अन्य लोगों ने प्रदर्शन कर हाईवे जाम कर दिया। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया।
बुधवार सुबह हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे सितारगंज निवासी गोविंद कांवड़िए को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान कांवड़ियों की भीड़ लग गई। आसपास अन्य लोगों और विहिप कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे। गुस्साए कांवड़ियों और अन्य कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर प्रदर्शन कर जाम लगा दिया। जिससे हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। हालांकि चालकों ने वाहनों को अन्य संपर्क मार्ग से निकालने की कोशिश की।

सूचना मिलते ही एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह, सीओ अनुषा बडोला, बाजपुर कोतवाल नरेश चौहान, केलाखेड़ा एसओ ललित मोहन रावल, गदरपुर थाना प्रभारी भुवन जोशी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे शिवभक्तों को समझने की कोशिश की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी-मंदिर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट

More in Uncategorized

Trending News