Connect with us

Uncategorized

जीरकपुर में स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, सिर पर चढ़ा पहिया; मौके पर तोड़ा दम

जीरकपुर: चंडीगढ़ अंबाला रोड पर स्थित गुलिस्तान मैरिज पैलेस के सामने मंगलवार सुबह 8 बजे एक ट्रक चालक ने स्कुल जा रही बच्ची को कुचल दिया, जिसके चलते 12 वर्षीय अनन्या नामक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं एक्टिवा चला रही मां को हल्की चोटे आई हैं। मृतक बालिका अनन्या अपनी मां पुष्पा के साथ एक्टिवा पर सवार होकर स्कूल जा रही थी। छात्रा नगला रोड पर स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती थी।
घायल मां का इलाज जारी
मां एक्टिवा चला रही थी और बेटी पीछे बैठी हुई थी. जैसे ही वह सिंहपुरा चौक के नजदीक बने गुलिस्तान पैलेस के सामने पहुंची और मेन सड़क से स्लिप पर उतरने लगी तो उनकी एक्टिवा ट्रक से टकरा गई और अनन्या ट्रक की तरफ गिर गई।

देखते ही देखते ट्रक का पिछला टायर युवती के सर के ऊपर से निकल गया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो। हलांकि मां सड़क के दूसरी तरफ गिरी तो उन्हें भी मामूली चोटे आई हैं। घायल महिला का उपचार जारी है।

ट्रक चालक गिरफ्तार
फिलहाल युवती के शव को डेरा बस्सी अस्पताल के मोर्चेरी में रखवा दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है।

ट्रक चालक काली भूषण (23) निवासी जम्मू ने बताया की वह बद्दी से अंबाला सरिया छोड़ने जा रहा था। मोड़ होने के कारण उसे एक्टिवा दिखाई नही दी और हादसा हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार जा रही चलती कार में लगी आग , चार लोग जिंदा जले

More in Uncategorized

Trending News