Connect with us

Uncategorized

सावधान : अगले दो महीने तक देहरादून का यह मुख्य मार्ग रहेगा डाइवर्ट, देख लें प्लान

अगर आप भी देहरादून में रहते हैं और सहारनपुर चौक से आवाजाही करते हैं तो ये खबर आपके काम की है। जरूर पढ़ लें वरना आपको भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। जल्द ही सहारनपुर चौक के आसपास के इलाके पर भी खुदाई का काम शुरू होने जा रहा है। ऐसे में देहरादून पुलिस ने रूट डाइवर्ट कर दिए हैं।

पुलिस ने किया रूट डाइवर्ट
देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत अग्रवाल धर्मशाला से लेकर भण्डारी बाग तक लगभग 1.5 किमी की परिधी में देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा ड्रेनेज तथा सीवर लाईन बिछाये जाने का कार्य किया जाएगा। जिसके चलते मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बाधित रहेगी तथा यातायात का दबाव बन सकता है।

ये है डाइवर्ट प्लान
मुख्य मार्ग पर प्रारम्भ होने पर प्रिन्स चौक से सहारनपुर चौक की ओर जाने वाले वाहनों को सहारनपुर चौक से पहले शमशान घाट वाली गली की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

एसएसपी ने की अपील
बता दें लगभग दो महीने तक रूट डाइवर्ट किया गया है। SSP अजय सिंह ने आम लोगों से अपील की है कि अगर ज्यादा जरूरी है तो तभी सहारनपुर चौक से होकर निकले। जहां पर भी खुदाई का कार्य चल रहा है वहां से वैकल्पिक रास्ते का प्रयोग करें ताकि ट्रैफिक जाम की समस्या से न जूझना पड़े। वैकल्पिक रास्ते का इस्तेमाल करने से आप जाम की समस्या से बच सकते हैं।

Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तरकाशी: सिलक्यारा सुरंग में डी-वाटरिंग के लिए एसडीआरएफ के जवान करेंगे पूर्वाभ्यास

More in Uncategorized

Trending News