अराजक तत्वों ने चलती हुई बसों के तोड़े शीशे अनुमानित तौर पर उत्तराखंड परिवहन निगम को डेढ़ लाख का लगा चुना

ख़बर शेयर करें

चम्पावत। टनकपुर बनबसा के बीच एनएच पर अराजक तत्वों द्वारा उत्तराखंड रोडवेज परिवहन निगम की बसों पर पत्थर मारकर शीशे तोड़े जाने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाजो नें नौ बसों को निशाना बनाया है परिवहन निगम के मुताबिक रोडवेज की नौ बसों को तक़रीबन 1.50.000 का नुकसान हुआ है।

फिलहाल एआरएम नें कोतवाली टनकपुर में तहरीर दी है वही पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

आपको बता दें दिल्ली, देहरादून, लखनऊ समेत तमाम शहरों से टनकपुर की और आ रही रोडवेज बसों पर कमलपथ और बीचई के बीच अराजक तत्वों नें नानस्टाप बसों को निशाना बनाया जबकि वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों पर उनके द्वारा कोई हमला नहीं किया गया। पत्थर बाजो नें टनकपुर, लोहाघाट, पिथौरागढ़, डिपो की बसों के शीशे चकनाचूर कर दिए।

एआरएम केएस राणा नें बताया की रात को दिल्ली, देहरादून, लखनऊ, समेत अन्य रुटो से लोट रही नौ बसों के शीशे अराजक तत्वों द्वारा छोड़े गए हैं। जिसमे चार बसें टनकपुर डिपो की है चार लोहाघाट डिपो की और एक पिथौरागढ़ डिपो की बस शामिल है।

एआरएम नें रोडवेज बसों के शीशे फोड़े जाने से सम्बंधित लिखित तहरीर पुलिस को दी है। जिन्हें चिन्हित करके जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा।

रोडवेज बसों में पत्थरवाजी से दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि पुलिस नें मामले का पर्दाफाश करने के लिए टीम गठित कर दी है।

रिपोर्ट – विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  मतदाता दिवस के अवसर पर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह(से नि) ने पहली बार मतदाता बने युवाओं को पहचान पत्र प्रदान कर किया सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *