Connect with us

Uncategorized

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक और बड़ा हादसा, ट्रक से भिड़ी अनियंत्रित कार; डॉक्‍टर की दर्दनाक मौत

बिल्हौर: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रक में भिड़ गई। हादसे में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई। वहीं, कार चला रहे साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायल युवक को कानपुर रेफर कर दिया।

लखनऊ के राजाजीपुरम क्षेत्र के केपीएस कान्वेंट सेक्टर 13/7130 आवास विकास कालोनी निवासी अभय कुमार पांडे ने बताया कि 35 वर्षीय डॉक्टर बेटा प्रत्यूष पांडे अपने मित्र अनुराग पुत्र विजय प्रकाश मिश्रा के साथ राजस्थान में खाटू श्याम के दर्शन करने गया था। गुरुवार को वापस लौटते समय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मकनपुर के पास उनकी स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रक से भिड़ गई।

डॉक्‍टर प्रत्‍यूष की मौत
कार अनुराग चला रहे थे। हादसे में प्रत्यूष और अनुराग घायल हो गए। मौके पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस दोनों घायलों को सीएचसी ले गई, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने प्रत्यूष को मृत घोषित कर दिया। वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद अनुराग को कानपुर रेफर कर दिया।

झपकी आने से हादसा होने की आशंका
जानकारी पर सीएचसी पहुंचे मृतक के स्वजन बेहाल हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार पाल ने बताया कि कार चालक को झपकी आने से हादसा होने की आशंका प्रतीत हो रही है। ट्रक का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  रामनगर यहां युवक ने युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किया दुष्कर्म

More in Uncategorized

Trending News