बाइक सवार डीआईटी का छात्र खाई में गिरा,घायल

ख़बर शेयर करें

देहरादून। गुरुवार की सुबह बाइक सवार फाइनल ईयर का एक छात्र फिसल कर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल छात्र को खाई से बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।
बताया जा रहा है कि आज सुबह तड़के कंट्रोल रूम 112, देहरादून से एसडीआरएफ को सूचना मिली कि कुठालगेट शिव मंदिर से 2 किमी आगे मसूरी रोड पर एक बाइक सवार खाई में गिर गया है जिसके रेस्क्यू टीम की आवश्यकता है। घटना की सूचना मिलने के बाद पोस्ट सहस्त्रधारा से हैड कांस्टेबल रवि चौहान के नेतृत्व में SDRF टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

घटनास्थल पर टीम द्वारा देखा गया कि एक युवक लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरा हुआ था। SDRF टीम द्वारा स्थानीय पुलिस बल के साथ मिलकर बिना समय गवाये तत्काल खाई में नीचे उतरकर युवक तक पहुँचा गया। टीम द्वारा सर्वप्रथम युवक का प्राथमिक उपचार कर गर्म कपड़े लपेटे गए, जिसके उपरांत कड़ी मशक्कत करते हुए रोप स्ट्रैचर की सहायता से पूर्ण सुरक्षा के साथ मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर उपचार हेतु एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया।
घायल छात्र की पहचान अभिषेक झा, उम्र 25 वर्ष, निवासी बिहार, डीआईटी देहरादून में फाइनल ईयर का छात्र रूप में हुई है वाह बाइक संख्या UK07 DX 7718 से जा रहा था तभी यह हादसा हो गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  अंकिता हत्याकांड अपडेट-शासन ने डीजीसी जितेंद्र को किया विशेष लोक अभियोजक नियुक्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *