Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

नशे में धुत युवक ने पत्नी-बेटी की पत्थर से कूच कर की हत्या, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार



देवरिया: जिले के मईल थाना क्षेत्र के बिसौली माफी में नशे में धुत युवक ने गुरुवार की रात पत्नी से कहासुनी के बाद पत्नी व 12 वर्ष की बेटी की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित दोनों का शव कमरे में ही बंद कर फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

गांव के बबलू कुमार शराब की नशे में घर पहुंचा। किसी बात को लेकर पत्नी दुर्गावती से विवाद हो गया। कहासुनी होने के दौरान बबलू ने घर में रखे पत्थर से दुर्गावती के सिर पर वार कर दिया। यह देख 12 वर्षीय बेटी प्रीति चीखने-चिल्लाने लगी तो बबलू ने बेटी के सिर पर ही प्रहार कर दिया और मौत के घाट उतार दिया।

दोनों को मरा देखने के बाद आरोपित कमरे में शव बंद कर फरार हो गया। देर रात इसकी जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। एएसपी डा. भीम कुमार गौतम ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।
मौके की स्थिति बता रही हैवानियत
मौके की स्थिति व खून के गिरे धब्बे हैवानियत की स्थिति बता रही है। बर्तन टूटे हैं और पत्थर खून से सना था। भागने का बेटी ने प्रयास किया तो गेट के सामने पत्थर से प्रहार कर हत्या कर दी

यह भी पढ़ें -  पुलिस से मुठभेड़ में फरार गैंगस्टर के पैर में लगी गोली, कुख्यात गौ तस्कर के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज

More in Uncategorized

Trending News