Connect with us

Uncategorized

उत्तराखंड आएंगे दुष्यंत गौतम,प्रचार वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना


भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम उत्तराखंड आएंगे। पार्टी चुनाव अभियान को गति देने के लिए दुष्यंत गौतम दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे।


शनिवार को भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम उत्तराखंड पहुंचेंगे। उत्तराखंड में वो चुनाव की तैयारियों का फीडबैक लेंगे। इस दौरान वो हरिद्वार और टिहरी लोकसभा क्षेत्रों की चुनाव प्रबंधन समिति एवं संकल्पपत्र अभियान के तहत कई वर्गों के साथ बैठकों में शिरकत करेंगे।

प्रचार वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना
पार्टी प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के मुताबिक शनिवार को दुष्यंत गौतम टिहरी लोस चुनाव कार्यालय परेड ग्राउंड देहरादून से प्रचार वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद वो टिहरी लोस की महत्वपूर्ण बैठक लेंगे।जिसमें वो चुनाव के तैयारियों का फीडबैक लेंगे।

तीन बजे लोस चुनाव से संबंधित बैठक लेंगे
मिली जानकारी के मुताबिक अपराह्न तीन बजे टिहरी लोस चुनाव कार्यालय परेड ग्राउंड में ही लोस के जिलाध्यक्ष, विस प्रभारी, संयोजक व विस्तारक की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो चार बजे संकल्पपत्र अभियान के अंतर्गत आईआरडीटी ऑडिटोरियम सर्वे चौक में संवाद कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद की चली सुनवाई, विष्णु शंकर बोले- वर्ष 1967 का समझौता श्रद्धालुओं पर लागू नहीं

More in Uncategorized

Trending News