Connect with us

उत्तराखण्ड

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर कार नदी में गिरी, चार की मौत

बागेश्वर। रविवार सुबह यहां दर्दनाक हादसा हो गया। बागेश्वर जिले के बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, पुलिस की टीम ने शव को नदी से बाहर निकाल लिया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह के समय हुआ है। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर के बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर तुपेड के पास दिल्ली नंबर की अल्टो कार करीब 300 मीटर खाई में जा गिरी. जो सीधे नदी में गिरी है. सुबह के समय स्थानीय लोगों को कार नदी में गिरी दिखी. जिसके बाद उन्होंने तत्काल आनन-फानन में कार हादसे की सूचना पुलिस को दी.उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस की टीम तत्काल घटनास्थल पहुंची. जहां टीम खाई में उतरकर नदी तक पहुंची. जहां चार शव पड़े मिले. जिसके बाद शवों को खाई से रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाया. जहां से शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया है।

घटना सुबह करीब चार बजे की बताई जा रही है.अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतकों की उम्र 35 से 40 साल के बीच है. मामले में फायर अधिकारी गोपाल रावत ने बताया की हादसे की जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई थी. जहां शवों का रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाल लिया गया है. अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है. ऐसे में मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  ज्योलिकोट में क्षत विक्षत अवस्था में मिला शव

More in उत्तराखण्ड

Trending News