Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

मानवता हुई शर्मसार 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

एक बार फिर से मानवता शर्मसार हुई है। एक युवक घर के बाहर खेल रही 11 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घिनौने काम में उसके साथी ने भी साथ दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित पर दुष्कर्म और उसके साथी पर सहयोग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कलियर क्षेत्र निवासी एक 11 वर्षीय बच्ची शाम के समय घर के बाहर खेल रही थी। तभी कलियर निवासी शाहरुख और कुर्बान वहां पर आए। लड़की को घर के बाहर अकेला देखकर दोनों युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ उसके घर के पास ही जंगल में ले गए।
आरोप है कि जंगल में ले जाकर शाहरुख ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि उसके साथी कुर्बान वहां पर कोई आ ना जाए देख रहा था। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने बच्ची को यह बात किसी को न बताने की धमकी दी और फरार हो गए। घर के बाहर लड़की को न पाकर पाड़ीजनो ने उसकी तलाशी की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। काफी देर के बाद उन्हें लड़की जंगल की तरफ से आती हुई दिखी।

जब परिजनों ने बच्ची से इस बारे में पूछा तो बच्ची ने पूरा मामला बता दिया। दुष्कर्म की बात सुनते ही परिजनों के पैरो तले की जमीन खिसक गई। पीड़ित के परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और मामले में पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने लड़की की तहरीर पर इस मामले में शाहरुख पर दुष्कर्म तथा कुर्बान पर सहयोग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है। कलियर थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  अचानक सरकार ने किया बड़ा ऐलान, 40000 करोड़ रुपये का सॉवरेन बॉन्‍ड वापस खरीदेगी!

More in Uncategorized

Trending News