Connect with us

Uncategorized

चंपावत में मानसिक रूप से अस्वस्थ विधवा भाभी के साथ देवर ने किया रेप, 5 माह की गर्भवती है पीड़िता


चंपावत: लोहाघाट के बारकोट ब्लॉक के एक गांव से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल देवर ने अपनी मानसिक रूप से अस्वस्थ विधवा भाभी के साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पीड़िता 5 महीने की गर्भवती है.

थाना प्रभारी लोहाघाट अशोक कुमार ने बताया कि बाराकोट ब्लॉक के एक गांव में विधवा महिला के साथ उसके देवर द्वारा दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच एसआई सुष्मिता राणा द्वारा की जा रही है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर भेज दिया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पति की लगभग डेढ़ वर्ष पहले मौत हो गई थी, तब से वह अपने सास-ससुर के साथ रहती है. महिला के दो बच्चे हैं. महिला को जब बार-बार पेट दर्द होने लगा तो, उसके ससुर महिला को टनकपुर उप जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने महिला की जांच की, तभी पता चला कि महिला 5 महीने की गर्भवती है. इस संबंध में टनकपुर थाने को सूचना दी गई. जिसके बाद टनकपुर पुलिस ने मामले को लोहाघाट पुलिस को सौप दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी देवर शादी-शुदा है और उसके दो बच्चे हैं. वह पेशे से गाड़ी चालक है. आरोपी देवर अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार व झूठा बता रहा है, उसके द्वारा थाने में डीएनए टेस्ट कराने की मांग करते हुए प्रार्थना पत्र भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें -  ओवरटेक के दौरान केमू बस ने पार्यकों की कार को मारी टक्कर, कमिश्नर ने संभागीय परिवहन विभाग को बस सीज करने के दिए निर्देश

More in Uncategorized

Trending News