पूर्णागिरि टेक्सी एसोसिएशन नें निकाली नशा मुक्त रैली

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों ने नशे के प्रति जागरुकता रैली निकाली नशा मुक्त रैली में टनकपुर सीओ अविनाश वर्मा और आरटीओ सुरेंद्र कुमार नें भी प्रतिभाग किया।

इस दौरान उन्होंने नगर के विभिन्न जगहों में घूमकर लोगो को नशे से दूर रहने की अपील की। साथ ही टैक्सी यूनियन कार्यालय में बैठक कर नगर में फैल रही टैक्सी चालकों की अव्यवस्था पर भी विचार किया गया।

टैक्सी यूनियन कार्यालय में टैक्सी यूनियन अध्यक्ष मदन कुमार के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित की गई बैठक की शुरुआत माँ पूर्णागिरि को दीप प्रज्वलित कर की गई साथ ही सीओ अविनाश वर्मा, आरटीओ सुरेंद्र कुमार, सभासद तुलसी कुंवर का माल्यार्पण किया गया जिसके बाद नगर में टैक्सियों की फैल रही अव्यवस्थाओं पर लगाम लगाए जाने को लेकर चर्चा की गई।

टैक्सी यूनियन अध्यक्ष कुमार ने बताया कि टैक्सियां अनुशासन के तहत ही चलाई जाएंगी और पूर्णागिरि मार्ग पर चल रहे वाहनों को नंबर व्यवस्था से चलाया जायेगा और बताया यूनियन की तरफ से कार्ड सिस्टम बनाया गया हैं जिसके पास कार्ड होगा वही ही यूनियन का सदस्य होगा बैठक के बाद नगर में टैक्सी स्टेंड से लेकर, सीमेंट रोड़, राजाराम चौराहा, तुलसीराम चौराहा, चड्डा चौराहा, मुख्या बाजार, रोडवेज स्टेशन से होते हुए टैक्सी स्टेंड तक रैली निकालकर लोगों को नशे के प्रति जागरुक किया गया।

अध्यक्ष मदन कुमार नें कहा सीएम पुष्कर सिंह धामी के 2025 तक नशा मुक्त उत्तराखंड बनाने के संकल्प पर ही जागरुकता रैली निकाली गई है। यहां सीओ अविनाश वर्मा, आरटीओ सुरेंद्र कुमार, टैक्सी यूनियन उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह धामी, महासचिव नारायण सिंह गैड़ा, सचिव दीपक चंद्र जोशी, कोषाध्यक्ष विकास बिट्टू संचालक जर्नादन भट्ट, सूरज, किशोर, राम बाबू, संजीव, कल्लू, नीरज, निगम गुप्ता, विनोद महर, विकास पाल, शंकर पाल, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  जोशीमठ में अध्ययन कर रहे सभी 8 तकनीकी संस्थानों ने अपनी प्राथमिक रिपोर्ट एनडीएमए को सौंपी

रिपोर्ट – विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *