दिनदहाड़े घर में घुसकर बदमाशों ने खनन कारोबारी को मारी गोली

ख़बर शेयर करें

कुमाऊं क्षेत्र अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। कल जहां खनन के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस की गोली से एक महिला मारी गई तो वहीं अब काशीपुर क्षेत्र में एक खनन कारोबारी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी जिससे कारोबारी की मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त है और व्यापक पुलिस बल तैनात किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़का में खनन कारोबारी एवं एकता स्टोन क्रेशर के मालिक महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी. 2 दिन के अंदर दूसरी बड़ी घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है और गोलीबारी की सूचना मिलने पर डीआईजी कुमाऊ नीलेश आनंद मौके पर पहुंच गए है. बताया जा रहा है कि खनन कारोबारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
क्षेत्र में अपराधियों के इस दुस्साहस को देखकर लोगों में भय व्याप्त है। कुंडा में हुई फायरिंग के बाद पहले से ही यहां सुरक्षा प्रबंधों को चाक-चौबंद रखा गया था लेकिन पुलिस की नाक के नीचे ही खनन कारोबारी को उनके फार्महाउस मोटरसाइकिल पर पहुंचे दो बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। उस वक्त खनन कारोबारी एवं एकता स्टोन क्रेशर के मालिक महल सिंह फॉर्म हाउस के बाहर चाय पी रहे थे इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायर किए एवं फरार हो गए।
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है जिसमें बदमाशों के भागने से लेकर महल सिंह को गिरते हुए तक के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गए हैं। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन हत्यारों की पकड़ के लिए पूरे क्षेत्र को बंद कर उनकी तलाश की जा रही है। सूचना मिलने के बाद डीआईजी कुमाऊं नीलेश भरने एवं एसएसपी पी मंजूनाथ पुलिस बल के साथ मौके पर हैं जबकि फॉरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित कर रही थी।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सारथी फाउंडेशन ने कियामिसेज यूनिवर्स को सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published.