काशीपुर में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर। काशीपुर से आज सुबह हत्या को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां क्षेत्र में एक खनन कारोबारी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी जिससे कारोबारी की मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त है और व्यापक पुलिस बल तैनात किया गया है।मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़का में खनन कारोबारी एवं एकता स्टोन क्रेशर के मालिक महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी।

2 दिन के अंदर दूसरी बड़ी घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है और गोलीबारी की सूचना मिलने पर डीआईजी कुमाऊ नीलेश आनंद मौके पर पहुंच गए है।

बताया जा रहा है कि खनन कारोबारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।क्षेत्र में अपराधियों के इस दुस्साहस को देखकर लोगों में भय व्याप्त है। कुंडा में हुई फायरिंग के बाद पहले से ही यहां सुरक्षा प्रबंधों को चाक-चौबंद रखा गया था लेकिन पुलिस की नाक के नीचे ही खनन कारोबारी को उनके फार्महाउस मोटरसाइकिल पर पहुंचे दो बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। उस वक्त खनन कारोबारी एवं एकता स्टोन क्रेशर के मालिक महल सिंह फॉर्म हाउस के बाहर चाय पी रहे थे । इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायर की और फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है जिसमें बदमाशों के भागने से लेकर महल सिंह को गिरते हुए तक के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गए हैं। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन हत्यारों की पकड़ के लिए पूरे क्षेत्र को बंद कर उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  बारातियों को लेकर लौट रही आल्टो कार नदी में गिरी, चार की मौत, तीन घायल

सूचना मिलने के बाद डीआईजी कुमाऊं नीलेश भरने एवं एसएसपी पी मंजूनाथ पुलिस बल के साथ मौके पर हैं जबकि फॉरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित कर रही थी।