नोडल अधिकारी केदार सिंह बृजवाल ने सीएम धामी से कराई रोडवेज मृतक आश्रितों की मुलाकात

ख़बर शेयर करें

खटीमा। उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन के शिष्टमंडल ने रविवार को खटीमा स्थित नगला तराई आवास में जाकर सीएम पुष्कर सिंह धामी को अपनी 1 सूत्रीय मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के नोडल अधिकारी केदार सिंह बृजवाल ने संगठन अध्यक्ष गौरव शर्मा के पक्ष में सीएम धामी से निवेदन किया कि रोडवेज के 197 मृतक आश्रित काफी लंबे समय से संगठन अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में उत्तराखंड परिवहन निगम में स्थाई नियुक्ति से संबंधित अपनी 1 सूत्रीय मांग को लेकर विगत 6 वर्षो से आंदोलनरत है आगे नोडल अधिकारी श्री बृजवाल ने मुख्यमंत्री धामी से कहा कि आप जल्द ही मृतक आश्रित भर्ती से जुड़ा विषय कैबिनेट की बैठक में रखने की कृपा करें।

आगे अध्यक्ष गौरव शर्मा ने मीडिया को बताया मुख्यमंत्री धामी ने हमारे संगठन के पदाधिकारियों से वादा किया है कि आपकी एक सूत्रीय मांग को जल्द ही कैबिनेट की बैठक में रखा जायेगा। जिसके लिए तत्काल मुख्यमंत्री धामी ने अपने अनुसचिव सुभाष चंद को निर्देशित भी कर दिया हैं। संगठन के पदाधिकारियों ने सीएम धामी की प्रशंसा करते हुए नोडल अधिकारी श्री बृजवाल का आभार जताया है। सीएम धामी को ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यक्ष गौरव शर्मा के साथ महामंत्री अंजू पाल, उपाध्यक्ष हरिओम सिंह,सोनी बोहरा,पुष्पा गुप्ता शामिल थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  मौसम ने ली करवट, ठंडी फुहारों के साथ बारिश की शुरुआत, बर्फबारी की संभावना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *