Connect with us

कुमाऊँ

अशोक लीलैंड कंपनी में नियमों के उल्लंघन को लेकर युवाओं ने किया श्रम विभाग का घेराव

हल्द्वानी। पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पनेरु और प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत साहू के नेतृत्व में आज युवाओं ने श्रम विभाग का घेराव किया। जिसमें युवाओं का कहना है कि अशोक लीलैंड कंपनी के अंदर श्रम विभाग के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। अशोक लीलैंड में लायम फ्लेक्सी सॉल्यूशन जो श्रम विभाग में लोडिंग अनलोडिंग के पंजीकृत है उसके द्वारा उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी और अशोक लीलैंड कंपनी से प्राप्त डिप्लोमाधारियों को सीनियर ऑपरेटर के पद में नियुक्त किया गया। जिसके लिए वह वैध नही है। जिसकी पूर्व में भी श्रम विभाग में शिकायत की गई थी । लेकिन श्रम विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई थी। जिससे नाराज होकर युवाओं ने श्रम विभाग में सहायक श्रम आयुक्त मीनाक्षी भट्ट का घेराव किया। जिसमें उनके द्वारा 7 दिन में कार्यवाही कर न्याय देने की बात कही गयी।

धरना देने वालो में भरत नेगी, राकेश पाण्डे, इंदर सिंह, दीप सुयाल, प्रहलाद सिंह, गणेश तिवाड़ी, माया, निशा, अमन, तारा, विनोद, नीरज आदि रहे।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के 53 सरकारी स्कूलों में पीएम पोषण योजना के तहत मिल रहा खराब भोजन, जांच में खुलासा, सात जिलों के CEO को चेतावनी
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News