टनकपुर टेक्सी स्वामी हुए आक्रोशित ई-रिक्शा वालों के विरुद्ध उपजिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

चम्पावत। टनकपुर ई-रिक्शा वालों द्वारा शहर में अव्यवस्था फेलाने और ई-रिक्शा का संचालन राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे पर किये जाने से श्री पूर्णागिरि टेक्सी एसोसिएशन के चालक और वाहन स्वामी नाराज़ दिखे।

जिसके चलते आज दिनांक29 /11/22 को यूनियन अध्यक्ष मदन कुमार के नेतृत्व में टेक्सी स्वामी पूर्णागिरि तहसील पहुंचें जहाँ उनके द्वारा उपजिलाधिकारी को अवगत कराते हुए ज्ञापन सौपा गया जिसमे टनकपुर ई-रिक्शा वालों की और से शहर में अव्यवस्था फेलाये जाने और टनकपुर से बनबसा, खटीमा की सवारियों को ई-रिक्शा द्वारा गंतव्य स्थान तक पहुंचाए जाने की बात कहीं गई हैं। जिसका खामियाजा टनकपुर से खटीमा की ओर चलने वाले मैजिक वाहनों को उठाना पड़ रहा है जिससे मेजिक वाहन चालक और स्वामियों को व्यवसाय में खासा नुकसान भी उठाना पड़ रहा हैं।

वही इस पुरे मामले पर श्री पूर्णागिरि टेक्सी एसोसिएशन अध्यक्ष मदन कुमार नें ई रिक्शा वालों की मनमानी पर तत्काल रोक लगाने हेतु कार्यवाही किये जाने की गुहार लगाई. ज्ञापन देने वालो में टेक्सी यूनियन महासचिव नारायण सिंह गेंडा, संचालक जनार्दन भट्ट, रामबाबू, संजीव,नीरज, मुकेश,कल्लू,सलमान अंसारी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने देहरादून स्थित नवीन बहुद्देशीय हॉल में ‘महिलाओं की खेल में सहभागिता’ पर आयोजित सेमिनार में किया प्रतिभाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *