Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल कालाढूंगी मार्ग बजून के पास पहाड़ी से आया बड़ा बोल्डर, गाड़ी के उपर गिरा

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल में बजून गांव के समीप पहाड़ी से मलुवा आने से एक कार बुरी तरह से श्रतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में बैठी सवारियां मलुवे को आता देख झट से बाहर निकल गए जिससे सभी की जान बच गई। अब लोग मुआवजे की मांग कर रहे है ।

कालाढूंगी मार्ग में बजून से अधौड़ा को जाने वाले मोटर मार्ग में भारी बारिश के चलते भूस्खलन हो गया। वहां से गुजर रही कार संख्या यू.के.04 ए.जे.1733 पर बोल्डर और मलुआ आने से वो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

आज सवेरे अधौड़ा से बजून को जाने वाले सक्रीय मार्ग में जा रही एक कार में तीन लोग सवार थे। अत्यधिक बरसात की वजह से भूस्खलन होने लगा। कार के गुजरते ही पहाड़ी से मलुवा और पत्थर आकर कार पर गिर गया। कार मलुवे में फंस गई तो कार सवार तीनों लोगों ने समय रहते बाहर निकलकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

कार के ऊपर बड़े बोल्डर और भारी भूस्खलन होने से वो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार स्वामी और अन्य पीड़ितों ने वाहन में हुए नुकसान को देखते हुए उचित मुआवजा दिलवाने की मांग की है। घटना के बाद पीड़ित अमित लाल साह ने एस.डी.एम.को पत्र सौंपकर मुआवजे की मांग की है।

रिपोर्ट – भुवन ठठोला

यह भी पढ़ें -  सिंचाई शोध संस्थान रुड़की के 100 से अधिक आवासीय भवनों के नियम विरुद्ध आवंटन वाली याचिका पर सुनवाई, सरकार से मांगा जवाब
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News