पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन के चुनाव संपन्न, मदन कुमार अध्यक्ष,नारायण सिंह बने महासचिव

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। श्री पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन में संरक्षक मंडल और स्थानीय पुलिस के सहयोग से चुनाव संपन्न हो गए, मतदान प्रक्रिया समाप्त होने के बाद शाम पांच बजे परिणाम घोषित किये गए, जिसमे 308 मतदाताओं में कुल 230 लोगों नें मतदान किया , अध्यक्ष पद पर मदन कुमार नें 115 वोट प्राप्त कर सुन्दर शर्मा को 02 वोटों से करारी शिकस्त दी। वहीं सुन्दर शर्मा को 113 वोटों के साथ हार का मुँह देखना पड़ा।

उपाध्यक्ष पद पर राजेंद्र सिंह धामी 230 वोटों में से 90 वोट प्राप्त कर विजयी रहे, और विकील गुप्ता को 82 वोट मिले, मुकेश सिंह को 55 वोट मिले कोषाध्यक्ष पद पर विकाश सिंह उर्फ़ बिट्टू 194 वोटो के साथ विजई रहे और रजनीश सिंह को कुल 30 वोट ही प्राप्त हुए।महासचिव पद पर नारायण सिंह गेंडा विजयी रहे, नारायण सिंह को 73 वोट मिले किशोर सिंह महर को 55 वोट, विजई गिरी को 27, योगेश प्रताप को 69 वोटों से ही सब्र करना पड़ा।

सचिव पद पर दीपक जोशी 116 वोटो के साथ विजयी रहे, बाकि गुड्डू को 23 वोट, सलमान को 28 वोट और वीपीन गुप्ता को 59 वोटो में सब्र करना पड़ा। चुनाव का परिणाम घोषित होते ही अध्यक्ष बने मदन कुमार के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी जिसके चलते समर्थकों ने जीते हुए पदाधिकारियों को माला पहनाकर बधाई दी। ढोल नगाड़े आतिशबाजी के साथ टनकपुर नगर में भ्रमण कर जश्न मनाया गया। वही मदन कुमार ने भी मतदाताओं का धन्यवाद आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट-विनोद पाल